अप्रैल,19,2024
spot_img

बिरौल को जलजमाव से मुक्ति का निकलने लगा समाधान, क्षतिग्रस्त नालों की मरम्मत, पानी रिसाव पर कार्य तेज

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। नगर विकास विभाग के सीटी मिशन प्रबंधक वसंत पंडित सोमवार को सुपौल बाजार के पुराना थाना चौक पहुंचे। जहां वर्षों से जल जमाव को लेकर उत्पन्न समस्या के निदान करने के के लिए संवेदक गौड़ी शंकर सिंह से विचार विमर्श किया।

सीटी मिशन प्रबंधक श्री पंडित ने बताया कि पुराना थाना चौक के निकट वर्षों पूर्व का नाला क्षतिग्रस्त हो चुका है।जिस कारण बाजार का पानी रिसाव होकर सड़क पर निकल रहा है। पहले उस क्षतिग्रस्त नाला को मरम्मत की जाएगी,उसके बाद पश्चिम दिशा जाने वाले अवरुद्ध नाला की सफाई तत्काल कर दी जाएगी।

डॉ.शशि भूषण महतो,उपेन्द्र गाड़ा,रामबाबू माहथा ने बताया कि फिलहाल ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए, जिससे बारिश का पानी का जमावड़ा पूर्व के तरह सड़क पर न हो। चूंकि यह समस्या प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के लिए एक चुनौती बना हुआ है। (Biraul got the solution to get rid of water logging, repair of damaged drains, work on water leakage intensified)बिरौल को जलजमाव से मुक्ति का निकलने लगा समाधान, क्षतिग्रस्त नालों की मरम्मत, पानी रिसाव पर कार्य तेज

फोटो। सुपौल बाजार मे जल जमाव स्थल का जायजा लेते प्रबंधक के साथ संवेदक।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें