अप्रैल,26,2024
spot_img

दरभंगा के बिरौल से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां दो लोगों की मौत हाे गई है, पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों में दो अलग अलग घटनाओ में दो की मौत हो गयी।जानकारी के अनुसार नेउरी पंचायत निवासी कारी साफी के 35 वर्षीय पुत्र उदगार साफी की मौत बिजली के चपेट में आने से हो गयी। परिजनों का कहना है कि उदगार साफी अपने घर मे प्लास्टर करवा रहा था।
इस दौरान कमरे मे लगे बिजली तार को हटाने के क्रम मे वह उसके चपेट में आ गया। जबतक घर के लोग समझते उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।वहीं सोनपुर पघारी पंचायत के मोहनपुर गांव में मिट्टी के दिवार गिरने से उसमें दब कर मलखान मुखिया के 6 वर्षीय पुत्र मानव मुखिया की मौत हो गई।

बताया जाता कि मानव अपने घर मे सोया हुआ था। इसी बीच मूसलाधार बारिश होने से खपरैलनुमा घर की दिवार गिर गया,जिसमे उसकी मौत दबने से हो गयी।जोरदार आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़ कर बच्चे को मलवा से बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना के समय मृतक के माता,पिता और अन्य परिजन घर पर नही थे। सीओ अरूण कुमार सक्सेना ने दोनों घटनाओं की पुष्टि की है।

फोटो। बारिश से गिरा हुआ घर का दिवार।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Begusarai G.D college से लौट रहे बिरौल के युवक रोशन की हत्या, भाई रंजन ने कहा, गाड़ी से कुचलकर मेरे भाई को मार डाला!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें