अप्रैल,20,2024
spot_img

दरभंगा में बड़ी वारदात: बिरौल में पिस्तौल के नोंक पर चार अपराधियों ने दुकानदार को दबोचा, रुपए नहीं मिलने पर मोबाइल लूटकर फरार

spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिरौल के सहरसा-कोठीपुल मुख्य मार्ग पर बीते रात चार की संख्या मे अपराधियों ने एक दुकानदार को पिस्तौल का भय दिखा कर रुपया नहीं मिलने पर उसका मोबाइल फोन लेकर चलता बना।

 

इस घटना को लेकर बड़गांव ओपी निवासी व स्पैयर्स पार्ट्स दुकानदार श्रवण पंडित ने बिरौल थाना में आवेदन देते हुए अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

श्रवण पंडित ने देशज टाइम्स को बताया

पूर्व की भांति बीते रात भी करीब आठ बजे बिरौल स्थित अपना दुकान बंद कर बड़गांव ओपी क्षेत्र के अपना घर हलगांव जा रहा था। इसी क्रम मे पिछे से दो बाईक पर सबार चार की संख्या में चार लोगों ने पिस्तौल दिखा कर पहले इन्हें रोका,दरभंगा में बड़ी वारदात: बिरौल में पिस्तौल के नोंक पर चार अपराधियों ने दुकानदार को दबोचा, रुपए नहीं मिलने पर मोबाइल लूटकर फरार उसके बाद एक ने बाइक की चाभी ले ली,तथा एक व्यक्ति ने इनकी तलाशी ली लेकिन रुपया नहीं मिलने पर उन लोगों ने इनका Real Marzi 20A 4/64 मोबाइल छीन लिया।

जब अपराधीगण मेरे बाइक लेने का प्रयास किया तो मैंने इसे किस्ती पर लेने की बात ज्योंही कहा तो मेरे बाइक का चाभी वापस करते हुए पुरब दिशा की ओर चला गया। (Big incident in Darbhanga: Four criminals nabbed the shopkeeper at pistol point in Biraul, robbed the mobile after not getting the money)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें