अप्रैल,20,2024
spot_img

दरभंगा में बेहतर और उन्नत स्वास्थ्य की शुरूआत, बिरौल अस्पताल कैंपस में जलजमाव के खिलाफ माले का प्रदर्शन

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। भाकपा-माले ने मंगलवार को बिरौल सी एचसी पर मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इसमें बिरौल अस्पताल के कैम्पस में जलजमाव और भूमि को अतिक्रमण से मुक्त करवाने, सुपर स्पेशलिस्टी अस्पताल दरभंगा को तत्काल चालू करने, करोना महामारी के दौरान मृत व्यक्ति के परिजनो को चार लाख  मुआवजा दिए जाने सहित कई मांगों को लेकर प्रदर्शन किया।

 

एरिया सचिव मनोज यादव के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू के शासन काल में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो गई है, लेकिन सुशासन बाबू अस्पताल की स्थिति सुधारने के वजाय भाषण और विज्ञापन के जरिए काम चला रहे है।

 

करोना महामारी ने सरकार के भाषण और हकीकत को सामने लाकर रख दिया है, उप स्वास्थ्य केंद्र तो बना दिया गया, लेकिन व्यवस्था के नाम पर शुन्य है।श्री यादव ने कहा कि करोना महामारी के तीसरी लहर आने से पहले आक्सीजन युक्त बेड, दवाई और डाॅक्टर, नर्स सहित ए एन एम का बहाली कर सभी स्वास्थ्य केंद्र और अतिरिक्त एवं उपस्वाथ्य केन्द्र में समुचित व्यवस्था नहींं किया गया तो भाकपा-माले सरकार और लापरवाह अस्पताल के डाॅक्टर और कर्मी के खिलाफ आंदोलन तेज करने के लिए प्रतिबद्ध है।

 

मौके पर छेदी दास,शैनी राम,मंजु देवी, आशा देवी,सोविया देवी मौजूद थे।(Better and improved health started in Darbhanga, Male’s demonstration against water logging in Biraul Hospital Campus)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें