अप्रैल,17,2024
spot_img

बिरौल के गौड़ा गांव में जेसीबी से खोदे गए गड्ढे के भरे पानी में डूबने से दो सगे भाइयों समेत एक चचेरी बहन की मौत

spot_img
spot_img

उत्तम सेन गुप्ता, बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव में जेसीबी मशीन से गड्ढे के भरे पानी मेँ डूबने से दो सगे भाई और एक चचेरी बहन की मौत हो गई।

 

ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चों का शव पानी से निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी वृज बिहारी राय एवं अंचल कार्यालय से हल्का कर्मचारी सुरेंद्र सिंह घटना स्थल पर पहुंच कर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दिया।

बिरौल के गौड़ा गांव में जेसीबी से खोदे गए गड्ढे के भरे पानी में डूबने से दो सगे भाइयों समेत एक चचेरी बहन की मौत

सीओ अरुण कुमार सक्सेना ने बताया कि यह घटना अरगाउसरी पंचायत के गौड़ा गांव की है।जहां मनोज केवट का 12 वर्षीय पुत्र मोहन केवट,10 वर्षीय पुत्र चंदन केवट तथा रविन्द्र केवट का 13 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी की मौत डूबने से हो गई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | गौड़ाबौराम में बौराईं आग...छह घर जलकर राख, लाख टका नकदी, बाइक, सबकुछ खाक...देखते ही देखते खुले आसमां के नीचे आ गईं परिवारों की अथाह जिंदगी

 

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तीनों मृतक के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए का चेक दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार मोहन,चंदन अपने चचेरी बहन के साथ जलावन तोड़ने गाछी गया था। कुछ दूरी पर खेत में कार्य कर रहे लोगों का कहना है कि लौटने के क्रम में इनमें से किसी एक बच्चे का पांव फिसल जाने से वह गढ्ढे मे गिर गया उसे बचाने के दौरान शेष दो बच्चे भी गढ्ढे मे जा गिरा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें