अप्रैल,20,2024
spot_img

Biraul : बिरौल सीएचसी की दो एएनएम, एक स्वास्थ्य कर्मी समेत किरतपुर में चार मिले कोरोना पॉजिटिव

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। अनुमंडल क्षेत्र के बिरौल एवं किरतपुर प्रखंड क्षेत्र में कूल सात लोग कोरोना पोजिटिव पाए गए। इसमें से तीन स्वास्थ्य कर्मी और चार आम लोग शामिल हैं। किरतपुर प्रखंड के रसियारी गांव में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच के लिए शिविर लगाया।

इसमें कुल 84 लोगों की जांच की गई। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.पी के ठाकुर ने बताया कि इस शिविर में 54 लोगों का आरटीपीसीआर सेंपल लिया गया जबकि 30 लोगों का एनटीजेन का जांच किया गया। जिसमें रसियारी गांव के ही चार लोग पोजेटिव पाये गए।

चिकित्सक ने बताया कि पोजिटिव पाए गए सभी चार लोगों को कोविड 19 के गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने ही घरों में कोरोंटाइन रहने की सलाह दी गई है। दूसरी ओर बिरौल सीएचसी मे जांच के दौरान तीन लोग कोरोना पोजिटिव पाए गए। ये सभी सीएचसी में पदस्थापित दो एएनएम व एक पुरुष स्वास्थ्य कर्मी हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Baheri News | दरभंगा आ रही थी Samastipur से शराब...फिर Baheri police ने ये किया?

फोटो। किरतपुर के रसियारी गांव में स्वास्थ्य विभाग के शिविर में कोरोना का जांच करते कर्मी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें