अप्रैल,19,2024
spot_img

Biraul 4 pm.: शाम 4 बजते ही सुपौल बाजार-शिवनगरघाट में दुकान बंद कराने सड़कों पर उतरी एसडीपीओ समेत आलाधिकारियों की टीम, कहा-आदेश नहीं मानने वालों पर होगी सख्ती

spot_img
spot_img
बिरौल, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने नेतृत्व में आलाधिकारियों की टीम ने कोविड 19 को लेकर जारी किये गए नये गाइडलाइन को शत-प्रतिशत पालन कराने के लिए 4 बजते ही सुपौल बाजार एवं शिवनगरघाट में दुकान बंद कराने सड़क पर उतरे हैं।
पदाधिकारी ने निर्धारित समय के बाद भी खुले दुकानो को बंद कराया,तथा आवश्यक आवश्यकता की दुकानों को छोड़ कर अन्य सभी प्रकार के दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया गया। एसडीपीओ ने कहा है कि सरकारी आदेश का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
संध्या 6 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा। शादी समारोह में 50 तथा श्राद्ध कर्म में 20 के संख्या में लोग मौजूद रहने का निर्देश दिया गया है। किसी भी समारोह में डीजे साउंड बजाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।टीम मे डीसीएलआर रवि प्रसाद चौहान, सीओ श्री राकेश, सर्किल इंस्पेक्टर योगेंद्र रविदास, सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Baheri News | दरभंगा आ रही थी Samastipur से शराब...फिर Baheri police ने ये किया?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें