अप्रैल,25,2024
spot_img

बिरौल में अगलगी से तीन घरों समेत दुकान जले, लाखों का नुकसान, सामान निकालने के दौरान एक गृहस्वामी झुलसे

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के पटनिया पंचायत अन्तर्गत वार्ड संख्या चार में मध्य रात्रि में अचानक आग लगने से मुख्य रूप से नथुनी पौद्दार, छोटकनी पौद्दार का घर व दुकान समेत रामचन्द्र महतो का आवासीय घर जलकर राख हो गया। घर में रखे सामग्रियों को बाहर करने के क्रम में गृह स्वामी रामचन्द्र महतो आग से झुलस गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Sakri-Madhubani News | सकरी चीनी मिल एरिया में माथे पर बैग लिए ये कौन था? पुलिस को देखा, बैग पटका, हुआ फरार...मगर जुड़ गए तार...?

जानकारी के अनुसार, झुलसे रामचंद्र का इलाज स्थानीय स्तर पर की गई। प्रभावित परिवार के सदस्य छोटकनी पौद्दार ने बताया की जलने की बदबू आने पर उनके द्वारा हल्ला करने पर आसपास के लोग पहुंचे तब तक दो घर दुकनिया पूर्ण रूप से जल गया तथा रामचन्द्र महतो का घर 90 फीसद जल गया।

ग्रामीण मनोज कुमार सुधांशु ने बताया कि घटना की सूचना सीओ को देना चाहा लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाए उसके बाद एसडीओ को इसकी सूचना दी गई। ऐसा प्रति हो रहा है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Mabbi Police | मब्बी पुलिस का सिमरा चोरी कांड का उद्भेन, आजमनगर से अपराधी गिरफ्तार, चोरी की जेवरातों समेत अन्य सामान बरामद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें