अप्रैल,20,2024
spot_img

Biraul : चार माह के बच्चे को बेचने की नीयत से अपहरण… गिड़गिड़ाती मां की पुकार-फोन करने पर अपहरणकर्ता कहता है-मैं दिल्ली पुलिस बोल रहा हूं

spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। थाना क्षेत्र के करहरी मुसहरी टोला में चार महीनें के बच्चे को बेचने की नीयत से अपहरण करने का सनसनीखेज मामला आया है।

जानकारी के अनुसार, करहरी मुसहरी टोला निवासी बेचने सदा की पत्नी कलिया देवी ने अपने गांव के ही सुरेश सदा के पुत्र शंभु सदा पर बच्चे का अपहरण कर बेचने की आशंका जताते हुए पुलिस को आवेदन दिया है।

इसमें कलिया देवी ने कहा है कि 2 मई 2021 को करीब 9 बजे दिन में शंभु सदा ने इनके चार महीने के बच्चे को बेचने की नीयत से अपहरण कर लिया है।
काफी खोजबीन करने पर जब शंभु का मोबाइल नम्बर 8260362087,  8252258586,7290976378 मिला तो उस पर फोन करने पर यह कहता है कि। आवेदिका कलिया देवी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि शंभु सदा ने एक सोची-समझी साजिश के तहत इनके चार महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया है। एसएचओ किशोर कुणाल झा ने देशज टाइम्स को बताया कि मामले की सत्यता व जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।Biraul : चार माह के बच्चे को बेचने की नीयत से अपहरण... गिड़गिड़ाती मां की पुकार-फोन करने पर अपहरणकर्ता कहता है-मैं दिल्ली पुलिस बोल रहा हूं
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Baheri News | दरभंगा आ रही थी Samastipur से शराब...फिर Baheri police ने ये किया?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें