अप्रैल,26,2024
spot_img

Biraul : इलाके में कोरोना का कहर, दो दिनों में 2 की मौत, मगर…मानने-सतर्कता बरतने को तैयार नहीं लोग

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल। प्रखंड क्षेत्र में कोरोना का कहर लगातार जारी है। विगत दो दिनों में दो लोगो की मौत से भी लोग अपनी सतर्कता बरतने को तैयार नहीं है।

 

कोविड19 के गाइडलाइन को फॉलो करने की बजाए भीड़ लगाने गांव से बिरौल के बाजारों में पहुंच जाते हैं। प्रखंड के बैरमपुर पंचायत के 50 वर्षीय अरविंद राय एवं लदहो पंचायत के 51 वर्षीय कृष्ण कुमार चौधरी की मौत कोरोना से हो गई। इसकी पुष्टि दोनों पंचायत के मुखिया ने की है।

बैरमपुर पंचायत के मुखिया राधेश्याम चौधरी ने बताया कि अरविंद राय के पिता शशि भुषण राय की मौत दस दिन पूर्व दिल्ली में कोरोना से हो गई थी। अपने पिता की मौत की खबर सुनकर अरविंद अचानक बीमार पड़ गया।जिसे चार दिन पूर्व दरभंगा के एक निजी क्लिनिकल मे कोरोना का इलाज चल रहा था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | चाय की एक चुस्की में खाक हो गए 70 परिवारों के आशियाने...ये आग का अग्निवेग...मचा तांडव

इस दौरान उनकी मौत हो गई। वहींं, लदहो पंचायत के मुखिया पति दिलीप चौधरी बताया कि अपने ही फरीक में कृष्ण कुमार चौधरी की 18 अप्रैल को तबियत बिगड़ गयी थी।सीएचसी में जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जहांं चिकित्सक ने उसे होम कोरोंटाइन में रख कर इलाज कर रहे थे।

21 अप्रैल को स्थिति बिगड़ने पर परिजनों उसे इलाज के लिये डीएमसीएच कोविड वार्ड भर्ती कराया गया।जहांं शुक्रवार की देर रात उनकी  मौत होने की बात कही। हालांकि सीएचसी स्तर पर इन दोनों की मौत की सूचना नहीं होने की बात कही गई है।दुसरी ओर शनिवार को सीएचसी में सीएचसी मे लिए गए सैंपल मे दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Begusarai G.D college से लौट रहे बिरौल के युवक रोशन की हत्या, भाई रंजन ने कहा, गाड़ी से कुचलकर मेरे भाई को मार डाला!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें