अप्रैल,25,2024
spot_img

बेनीपुर अनुमंडल न्यायालय में जब्त भूमि, भवन, वाहन के प्रतिवेदन की सुनवाई में आई तेजी

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश चंद्र झा, बेनीपुर। विभिन्न थाना क्षेत्रों में उत्पाद एवं मद्य निषेध से संबंधित जब्त भूमि, भवन एवं वाहन से राज्यसात करने का प्रतिवेदन की सुनवाई लगातार बेनीपुर अनुमंडल न्यायालय स्तर पर की जा रही है। वहीं, त्वरित गति से इसका निष्पादन किया जा रहा है।

 

 

मंगलवार को निर्धारित तिथि में 33 कूल मामले भूमि,भवन एवं वाहन से संबंधित प्रतिवेदन सुनवाई के लिए सुनिश्चित की गई थी। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत 24 जप्त वाहन एवं 9 भूमि एवं भवन से संबंधित प्रतिवेदन प्राप्त हुए जिसकी सुनवाई आज की गई।

 

 

इसमें 22 मामलों का निष्पादन करते हुए सभी वाहनों को राजसात किया गया एवं एक वाहन के संबंध में सुनवाई के दौरान समय की मांग की गई जबकि दूसरे मामले में थाना स्तर से प्रतिवेदन की मांग की गई है। साथ ही भूमि एवं भवन को राजसात करने के संबंध में अग्रिम कार्रवाई के लिए अगली तिथि निर्धारित की गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें