अप्रैल,24,2024
spot_img

बेनीपुर हादसे में दोनों पैर गंवानें वाले राजेंद्र दास का डीएमसीएच में निधन, नमती टोला में कोहराम,अंतिम दर्शन को जुटे लोग

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश चंद्र झा, बेनीपुर। बहेड़ा-बहेड़ी सड़क के शंकर रोहार शिव मंदिर के समक्ष सड़क दुर्घटना में दोनों पैर गंवाने वाले राजेंद्र दास का निधन आज दरभंगा डीएमसीएच में हो गया।

 

उनका शव घर पहुंचते ही प्रखंड क्षेत्र के देवराम अमेठी पंचायत अंतर्गत नमती टोला में कोहराम मच गया। लोगों की भारी भीड़ मृतक के अंतिम दर्शन को पहुंच रहे थे और परिजनों को ढाढस बंधाने में जूटे हुए हैं।

 

जानकारी के अनुसार, प्रखंड क्षेत्र के देवराम पंचायत अंतर्गत नमती टोला के राजेंद्र दास पिता फगुनी दास अपने पुत्री का विदागड़ी करवा कर बहेरी प्रखंड के शिवराम गांव से लौट रहे थे। इस बीच बहेरा- बहेरी सड़क के शंकररोहार शिव मंदिर के समीप टेंपो में कुछ तकनीकी खराबी के कारण सड़क किनारे टेंपो खड़ी थी।

 

इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही पीक अप ने ड्राइविंग सीट पर बैठे राजेंद्र दास के दोनों पॉव काटकर गिराते हुए भाग निकले। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को बहेड़ी पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां गंभीर अवस्था में उन्हें गुरुवार को डीएमसीएच भेज दिया गया था, लेकिन अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई।

 

इस बीच आज उनका शव नमती गांव पहुंचते ही पूरा गांव का माहौल गमगीन हो गया और उनके परिजनों द्वारा चित्कार मार कर करुण क्रंदन कर रहे थे। स्थानीय ग्रामीण परिवार के लोगों को सांत्वना देते हुए ढांढस बंधा रहे थे और अंतिम संस्कार के तैयारी में जुट गया है।

 

पंचायत के मुखिया संजीदा खातून एवं पूर्व मुखिया मोहम्मद ज्ञासुद्दीन ने अंचलाधिकारी को दूरभाष पर जानकारी देते हुए अविलंब पीड़ित परिवार को आपदा राहत मद से आर्थिक मदद देने की मांग की है ा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें