अप्रैल,24,2024
spot_img

Darbhanga News: बेनीपुर के पोहद्दी में डूबकर बच्चे की मौत से मर्माहत विधायक विनय चौधरी पहुंचे राहत का हाथ बंटाने

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर। विधायक विनय कुमार चौधरी ने बुधवार को विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पोहद्दी पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव पहुंचकर मंगलवार को तालाब में डूबकर हुई मौत के परिजन को ₹4 लाख का चेक प्रदान किया।

जानकारी के अनुसार ओम कुमार यादव 9 वर्ष ,पिता संतोष कुमार यादव ग्राम लक्ष्मीपुर की मौत मंगलवार को उनके ननिहाल प्रखंड क्षेत्र के फतुलाहा गांव में नदी में डूबकर हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही विधायक श्री चौधरी ने जिला पदाधिकारी से बात कर अविलंब पीड़ित परिवार के परिजनों को आपदा राहत मद से सहायता राशि देने का अनुरोध किया। जिला पदाधिकारी के निर्देश पर बेनीपुर अंचलाधिकारी भुवनेश्वर झा ने आपदा राहत मद से ₹400000 की राहत राशि का चेक विधायक के माध्यम से संतोष कुमार यादव को हस्तगत कराया।

इस दौरान विधायक श्री चौधरी ने पीड़ित परिवारों को सांत्वना देते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का स्पष्ट कहना है कि सरकारी खजाने पर पहला अधिकार आपदा पीड़ितों का है और उन्हें हर संभव ससमय सहायता प्रदान की जाएगी।

उक्त आलोक में 24 घंटे के अंदर जिला पदाधिकारी के निर्देश पर यह भुगतान की जा रही है और इसका उपयोग आप बच्चों की शिक्षा दीक्षा सहित अन्य उपयोगी कार्य पर ही करें और किसी भी बिचौलिया को कोई सुविधा शुल्क नहीं देना है। यदि किसी भी स्तर से मांग की जाए तो इसकी सूचना अविलंब हमें दें।

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से मिली अन्य शिकायतों का निपटारा तत्काल दूरभाष पर संबंधित पदाधिकारियों से निराकरण करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर अंचलाधिकारी भुवनेश्वर झा ,उप प्रमुख प्रेम कुमार झा, जदयू प्रखंड अध्यक्ष कृति मोहन झा सहित भाजपा एवं जदयू के अन्य कार्यकर्ता उपस्थिता थे।

darbhanga-news-benipur-mla-vinay-choudhary-who-was-hurt-by-the-death-of-the-child-by-drowning-in-benipur-reached-to-provide-relief
Darbhanga News: MLA Vinay Choudhary, who was hurt by the death of the child by drowning in the Pohaddi of Benipur, reached to provide relief. | Deshaj Times.

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें