मार्च,29,2024
spot_img

बेनीपुर में चैती नवरात्र और रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक में कई गाइडलाइन तय, ना बजेगा बाजा, ना जुलूस न विसर्जन

spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स ब्यूरो। चैती नवरात्रा एवं रामनवमी पर्व को लेकर बहेरा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता प्रमुख मनोज मिश्र ने की। इस दौरान थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में रामनवमी या दुर्गा पूजा का जुलूस नहीं निकाली जाएगी, और ना ही कहीं भीड़ इकट्ठा करने की इजाजत किसी पूजा समिति को दी जाएगी और बिना अनुमति किसी भी पूजा समिति की ओर से  ना तो कोई बाजा का प्रयोग किया जाएगा और ना ही विसर्जन का कोई मार्ग तय किया जाएगा।

 

 

 

इसके विरुद्ध चलने वाले के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। साथ ही ही उन्होंने कहा कि पूजा एवं रामनवमी के दौरान अवैध शराब विक्रेता एवं पियक्करों पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी, जिसके लिए क्षेत्र के गणमान्य लोगों को अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर आप लोग भी ध्यान दें और प्रशासन को अपेक्षित सहयोग दें जिससे कि क्षेत्र में शांतिपूर्ण पर्व को संपन्न कराया जाए।

 

 

 

इस दौरान प्रमुख मनोज मिश्र ने कहा कि प्रशासन अपने भी नियंत्रण अधीनस्थ कर्मियों को एक्टिव करें तभी अवैध शराब विक्रेताओं पर लगाम लग सकती है क्योंकि चौकीदार हर गांव में पदस्थापित है और उनके अनुभव में सब कुछ कायम है ा दूसरी ओर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमोल मिश्र एवं अंचल अधिकारी भुवनेश्वर झा ने कहा कि पर्व खुशियां मनाने का समय है न की आपस में बैर एवं और असमानता फैलाने की है सभी लोगों को पर्व को पर्व की तरह खुशियों से मनानी चाहिए ा इस अवसर पर उप प्रमुख प्रेम कुमार झा ,सामाजिक कार्यकर्ता बी पी सिंह ,पार्षद संतोष झा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।बेनीपुर में चैती नवरात्र और रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक में कई गाइडलाइन तय, ना बजेगा बाजा, ना जुलूस न विसर्जन

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें