अप्रैल,27,2024
spot_img

बेनीपुर में कोरोना और डूबने से मौत के बाद पीड़ित परिवारों तक पहुंचे विधायक विनय चौधरी, बढ़ाया सहयोग का हाथ

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर। जदयू के जिला अध्यक्ष सह बेनीपुर विधायक प्रो. विनय कुमार चौधरी ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के दो अलग-अलग आपदा पीड़ितों के परिजनों को आपदा राहत मद से ₹4 लाख का सहायता राशि प्रदान की, इसमें बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र के बेलोन बगही टोल निवासी वरुण मुखिया के पुत्र अमन कुमार की मौत तालाब में डूबकर हो गई थी जिनके माता किरण देवी को विधायक श्री चौधरी ने उनके घर पहुंच कर आपदा राहत से ₹4 लाख राशि का चेक प्रदान किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | हे ईश्वर !! रामचंद्र के उपकार का ऐसा सिला....शादी में काल को न्यौता...

दूसरी ओर विधायक ने प्रखंड क्षेत्र के महीनाम पहुंचकर कोरोना संक्रमण से हुई मौत को लेकर जिबछी देवी के पति राजकुमार झा को भी आपदा राहत से ₹4 लाख का चेक प्रदान किया।

साथ ही विधायक श्री चौधरी अन्य लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि बिहार एक ऐसा प्रदेश है जहां के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा दोहराते आ रहे हैं कि बिहार सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ितों का है, जिसका वर्तमान उदाहरण कोरोना संक्रमण से हुई मौत को लेकर पीड़ितों के बीच राहत राशि भुगतान को लेकर है, जिसका शुभारंभ आज प्रथमतः बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र के मृतक के परिजनों को राहत राशि देकप की जा रही है, उन्होंने पीड़ित परिवार को  इस राशि का समुचित उपयोग करने का नसीहत दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | अंटोर में अग्नि के 7 फेरे....

इस दौरान उप प्रमुख प्रेम कुमार झा, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष कृति मोहन झा ,धनंजय कुमार झा सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे। (After death due to corona and drowning in Benipur, MLA Vinay Chaudhary reached the families of the victims, extended the hand of cooperation)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें