अप्रैल,20,2024
spot_img

बेनीपुर केसीसी ऋण शिविर में 44 किसानों ने भरे कृषि ॠण के लिए आवेदन

spot_img
spot_img

बेनीपुर। स्थानीय कृषि भवन में आयोजित केसीसी ऋण शिविर में 44 किसानों ने कृषि ॠण के लिए आवेदन दिया। उक्त जानकारी देते बीएओ नकुल कुमार ने कहा कि उक्त शिविर मे प्राप्त आवेदन को ऑनलाइन विभिन्न बैंकों को उपलब्ध करा दिया जाएगा।

 

 

लंबे अरसे के बाद प्रखंड में के सी सी शिविर का आयोजन से ॠण लेने के इच्छुक किसान तो शिविर में जुटे ,पर बैंक के अधिकारी एवं स्थानीय पदाधिकारी इसके प्रति उदासीन दिखे. शिविर में कृषि विभाग के छोड़  एक भी अधिकारी नहीं दिखे।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | ये Rural SP Kavya Mishra हैं...7 किमी की दूरी....9 घंटे की सफर...5 हजार Devotees का जश्नोत्सव....Repeating...Mistake...No Chance

वहीं बीएओ ने कहा कि मात्र सेंट्रल बैंक का एक प्रतिनिधि शिविर में पहुंचे थे बाकी बैंक का कोई प्रतिनिधि शिविर में भाग लेने नहीं आए जबकि शिविर आयोजन होने की सूचना सभी संबंधित शाखा प्रबंधक को दिया गया था।

 

बैंक के प्रतिनिधि एवं अधिकारी राजस्व कर्मचारी की अनुपस्थिति के कारण शिविर में एक भी लोगों को लोन स्वीकृत नहीं हो सका .इस दौरान कृषि समन्वयक पंकज कुमार कुंदन क्रांति मिहिर कुमार अशोक कुमार शिवराज आनंद आशीष कुमार वर्मा राजेश कुमार के अलावे पौधा संरक्षक के कामदार राम अशीष दास किसान सलाहकार विनय कुमार अजीत कुमार वरुण कुमार आदि मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें