मार्च,28,2024
spot_img

Benipur: अब युद्धस्तर पर होगा पंचायत स्तर पर टीकाकरण का कार्य, अंतिम व्यक्ति तक संक्रमण ना फैले होंगे उपाय

spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क।  स्थानीय विधायक प्रो. विनय कुमार चौधरी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बहेड़ा पहुंचकर कोविड संक्रमण से वचाव के लिए दुसरा टीका लगवाया एवं उपस्थित जन समूह से स्वयं की सुरक्षा के साथ साथ परिवार एवं राष्ट्रहित में अपनी बारी का इंतजार करते हुए अनिवार्य रुप से टीका लगवाने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Singhwara News | सिंहवाड़ा पुलिस की बड़ी कामयाबी, चंद घंटे में स्कार्पियो लूट का खुलासा, अंतर जिला वाहन गिरोह के लुटेरे को दबोचा, स्कार्पियो के साथ बाइक भी बरामद

इस दौरान उन्होंने चिकित्सा प्रभारी डॉ. अमरनाथ झा से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपलब्ध साधन एवं संसाधन की विस्तृत जानकारी लेते हुए आम लोगों की सेवा में तत्पर रहने का निर्देश दिया। साथ ही टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के साथ-साथ जांच प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया।

साथ ही पंचायत स्तर पर वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेज करने का निर्देश दिया जिससे कि समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों को भी समुचित संक्रमण से बचाव का उपाय किया जा सके।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Singhwara News| नीलम देवी बनी RJD की प्रधान महासचिव

प्रभारी डॉ. झा ने शत-प्रतिशत अनुपालन का विश्वास दिलाते हुए कहा कि प्रत्येक पंचायत में क्रमवार शिविर लगाकर टीकाकरण की जा रही है और उपलब्धता के आधार पर किसी भी पंचायत कोअछुता नहीं रहने दिया जाएगा ओर सेनेटाइजेशन की प्रक्रिया भी प्रारंभ कर दी जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें