मार्च,28,2024
spot_img

बेनीपुर में रामशीला अस्पताल सकरी के संचालक व स्टाफ से लूट का खुलासा, पांच अपराधियों ने कबूला..हां मैंने किया अपराध

spot_img
spot_img

बेनीपुर। बहेड़ा थाना क्षेत्र में  विगत एक मार्च को तरौनी पुलिया के पास रामशीला अस्पताल सकरी के संचालक जीतेंद्र कुमार ठाकुर एवं उनके स्टाफ के साथ हुई लूट पाट का खुलासा रविवार को डीएसपी उमेश्वर चौधरी ने अपने कार्यालय कक्ष में संवाददाता को संबोधित कर किया।

जानकारी देते हुए डीएसपी श्री चौधरी ने बताया कि उक्त घटना  आठ से दस आदमी ने मिलकर उक्त अस्पताल के स्टाफ से दो हजार रुपए एवं डॉ. मुरली मनोहर का मोबाइल छीन लिया। अनुसंधान के क्रम में शनिवार को पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।जो अपना अपना अपराध स्वीकार किया है। सभी का मोबाइल तकनीक अनुसंधान के क्रम में  लोकेशन घटनास्थल पाया गया है।

सभी अपराधियों ने एक दूसरे से बात चीत भी किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी संतोष यादव,परमेश यादव, राकेश यादव, गुड्डू यादव एवं नंन्दन यादव जो नेहरा ओपी के राघोपुर गांव के रहने वाला है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार एवं बाकी बचे गौरव एवं ओम झा जैसे अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | समस्तीपुर में पेट्रोल पंपकर्मी से 4 लाख की लूट

साथ ही अन्य घटनाओं की संलिप्तता के संबंध में अनुसंधान चल रही है उसके बाद ही इन लोगों की अन घटनाओं में संलिप्तता की पहचान की जा सकती है ा साथ ही उन्होंने बताया कि शेष बचे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।इस दौरान बहेड़ा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी भी उपस्थित थे ा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें