मार्च,29,2024
spot_img

छपरा -मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर चालक को गाड़ी की डिक्की में बंद कर किया अगवा, ट्रैक्टर लूट ले गए ट्अपराधी, बाद में जगदीशपुर चंवर में जाकर चालक को हाथ-पैर बांधकर फेंका

spot_img
spot_img

छपरा। जिले के मकेर थाना क्षेत्र के रेवा घाट पुल के समीप स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार चार अज्ञात अपराधियों ने रविवार की देर रात को हथियार के बल पर चालक का अपहरण कर ट्रैक्टर लूट लिया। लूटी गई ट्रैक्टर मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर सराय गांव निवासी रवि कांत यादव की बताई गई है।

यह भी पढ़ें:  Jammu-Kashmir Accident News | Bihar News | जम्मू-कश्मीर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी कैब, बिहार के 9 मजदूरों समेत 10 लोगों की मौत

 

 

 

ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि उसी गांव के चालक अखिलेश पंडित डोरीगंज बालू लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी दौरान रेवा घाट पुल के पास स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया तथा हथियार का भय दिखाकर मारपीट करते हुए गाड़ी के पीछे डिक्की में उसे बंद कर दिया। उस पर एक अपराधी ट्रैक्टर लेकर अपराधी चल दिया।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Ranchi जा रही बस से मिलीं विदेशी मूल सिगरेट का जखीरा

 

 

मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के जगदीशपुर चंवर में  ले जाकर चालक का हाथ पैर बांधकर अपराधियों ने फेंक दिया और फरार हो गये। चंवर में हाथ पैर बंधे हुए चालक किसी तरह बंधन खोला और गांव में जाकर स्थानीय मुखिया को इसकी जानकारी दी। मुखिया के द्वारा ट्रैक्टर मालिक को इसकी सूचना दी गई। ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि इसकी सूचना एसपी सारण को मोबाइल पर दी गई है। इस मामले में सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। चालक से मोबाइल तथा नगद रुपए भी अपराधियों के द्वारा लूट लिए गए। इस मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:  kk Pathak News | Bihar Teacher News | केके का शिक्षकों को एक और बड़ा झटका, नहीं मिलेगा अब आर्थिक लाभ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें