अप्रैल,20,2024
spot_img

पटना में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से दंपती और उनकी मासूम बेटी की मौत

spot_img
spot_img

पटना। बिहार में पटना-बख्तियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच)-30 पर सैदपुर गांव के नजदीक शुक्रवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से एक दम्पति और उनकी मासूम बेटी की मौत हो गई। (Couple and their innocent daughter die due to high speed scandal in Patna)

पुलिस के मुताबिक एनएच-30 पर यह हादसा करौटा में जगदम्बा स्थान देवी मंदिर से करीब 100 मीटर पहले हुआ। हादसे में अमरेश शर्मा (30), उनकी पत्नी खुशबू देवी और पांच साल की बेटी की जान चली गई। सुनसान इलाका होने के कारण स्थानीय लोगों को भी इसकी जानकारी देर से मिली। सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने बड़ी देर तक छानबीन की, तब जाकर मरने वालों की पहचान हो पाई।(Couple and their innocent daughter die due to high speed scandal in Patna)

बताया गया है कि अमरेश शर्मा बिहटा के सिकंदरपुर गांव के रहने वाले थे। हादसे के वक्त काले रंग की स्कॉर्पियो (बीआर-01 पीजी-9276) को खुद ही चला रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार होने के चलते चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पलट गई होगी।(Couple and their innocent daughter die due to high speed scandal in Patna)

यह भी पढ़ें:  First Phase Voting | Bihar Lok Sabha Election 2024 Live | नक्सल के 4 गढ़...Aurangabad, Gaya, Nawada और Jamui में, महापर्व का प्रथम दिन....वोट का चोट

सालिमपुर के थानेदार संजय कुमार के अनुसार अमरेश के परिवार को हादसे की जानकारी दे दी गई है। बालू और गिट्‌टी का कारोबार करने वाले अमरेश शर्मा बाढ़ के बेढ़ना गांव जा रहे थे। वहां उनके साढ़ू रहते हैं। वे साथ में पत्नी और बेटी को भी ले जा रहे थे लेकिन बीच में ही पूरा परिवार हादसे का शिकार हो गया।(Couple and their innocent daughter die due to high speed scandal in Patna)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें