अप्रैल,20,2024
spot_img

विधायक संतोष मिश्रा के परिजन की हत्या के मामले पर विधानसभा में कांग्रेस का जमकर हंगामा

spot_img
spot_img

पटना। बिहार विधानसभा में प्रश्नोत्तर काल की कार्यवाही के बाद शून्यकाल शुरू होने से पहल कांग्रेस विधायकों ने जमकर हंगामा किया। कांग्रेस ने विधायक संतोष मिश्रा के परिजन की हत्या के मामले में अब तक ठोस कार्रवाई नहीं होने को लेकर कार्य स्थगन प्रस्ताव दिया था, जिसे अस्वीकार कर दिया गया। कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने इस मामले को विधानसभा में उठाया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Baheri News | दरभंगा आ रही थी Samastipur से शराब...फिर Baheri police ने ये किया?

विधानसभा में इस मामले पर कांग्रेस का बवाल देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार को जवाब देने के लिए कहा। संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने सदन को आश्वस्त किया कि पुलिस इस मामले में आरोपितों को जल्द पकड़ लेगी। संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि कई मामलों में आरोपितों को पकड़ने में देरी होती है। इस मामले में भी आरोपित अब तक नहीं पकड़े जा सके हैं, लेकिन विधायक के परिजन की हत्या को लेकर हम सभी चिंतित हैं।

उल्लेखनीय है कि रोहतास जिले के करगहर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के परिजन की पिछले माह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के 22 दिन बाद भी अब तक आरोपित पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। इस मामले को उठाते हुए सदन में कांग्रेस विधायक भड़के हुए नजर आए। कांग्रेस के विधायक सिद्धार्थ कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि विधायक खौफ में जी रहे हैं और सरकार सुशासन का राग अलाप रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News | मौत बुलाकर लाया ननिहाल...तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला...10 साल के आयुष की Death On The Spot

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें