अप्रैल,26,2024
spot_img

अश्विनी चौबे के मंत्रालय बदले जाने को लेकर भाजपाइयों ने किया यह काम तो विपक्ष बोला…ये तो है डिमोशन

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर। पूर्व केन्द्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्य मंत्री मंत्री अश्विनी चौबे के मंत्रालय बदले जाने को लेकर उनके गृह संसदीय क्षेत्र में तरह तरह के राजनीतिक समीक्षा को लेकर पक्ष और विपक्षी पार्टियों के अपने अपने आंकलन सामने आने से स्थानीय राजनीति परवान पर है।

 

बक्सर सांसद को उपभोक्ता मामले खाद्य और सार्वजनिक वितरण तथा पर्यावरण वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय का राज्य मंत्री बनाया गया है। इस बात को लेकर स्थानीय भाजपा नेता उनको मोदी मंत्रिपरिषद में नई जिम्मेवारिया दिए जाने को लेकर खुशी का इजहार कर रहे है, वहीं विपक्षी दल के लोग सांसद के डिमोशन की बात कर रहे हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव में बक्सर सदर सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे परशुराम चतुर्वेदी भाजपा नेता इंदुभूषण आरएसएस के जिला प्रचारक राजेश प्रताप सिंह ने कहा की पहले एक मंत्रालय का प्रभार था अब तीन मंत्रालय इनके पास है। यह डिमोशन है या प्रमोशन विपक्ष खुद यह तय कर ले।

 

इन नेताओं ने कहा कि उनके संसद रहते क्षेत्र का विकास हुआ है। रेल मंत्रालय उनके पास ना रहने के बावजूद स्थानीय बक्सर रेलवे स्टेशन के सौन्दर्यीकरण की बात हो या फिर स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में कई ऐसे कार्य है जो स्थानीय लोगो के लिए मिल का पत्थर साबित हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें