अप्रैल,24,2024
spot_img

दो माह पहले हुई थी दोनों की शादी, मां गई खेत पर बेटा और बहू झूल गए फांसी पर, हर कोई है सन्न

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर। नगर थाना क्षेत्र के नया बजार मुहल्ले के वार्ड संख्या 06 के निवासी उपेन्द्र नोनिया (30 ) और उसकी पत्नी सोनामती ने बीती रात फंदे से झूल कर आत्महत्या कर ली। उपेन्द्र नोनिया दिहाड़ी मजदूर का काम करता था। इन दिनों वह अपने भाइयो से अलग हो मां और पत्नी के (ई ह) साथ किराए के मकान में रहता था। मां भी दिहाड़ी मजदूरी पर खेतों में रोपनी का काम कर रही थी।

 

बताया गया है कि रोज की तरह मां शनिवार सुबह खेतों पर रोपनी के लिए चली गई। बेटा और बहू घर पर ही थे। देर शाम जब मां घर लौटी तो काफी प्रयास के बाद भी बहू और बेटे ने दरवाजा नही खोला। माँ ने पड़ोसियों को इस बात की जानकारी दी। जब पड़ोसियों ने छत के रास्ते कमरे के भीतर झांका तो पति –पत्नी को फंदे से झूलते पाया।आसपास के लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने को दी। पुलिस ने पति –पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

पुलिस ने बताया कि उपेन्द्र की शादी बीते 26 मई को दिनारा (रोहतास ) के दिनारा गांव के ही सोनामती के साथ सम्पन्न हुई थी। शादी के बाद माँ और पत्नी के साथ उपेन्द्र खुशहाल जिन्दगी जी रहा था। फिलहाल यह पता नहीं चल सका कि किस कारण उपेन्द्र ने अपनी पत्नी के साथ ख़ुदकुशी जैसा कदम उठाया। गृह कलह की बात से पड़ोसी भी इनकार कर रहे हैं और मां भी ऐसा नहीं मानती। मौत किस वजह से हुई, पता करने के लिए पुलिस की निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर ठहरी हैं। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला ही मान रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें