अप्रैल,19,2024
spot_img

पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा- आज के दिन भी बिहार में जदयू बड़े भाई की भूमिका में, हमसे कई लोग हैं संपर्क में, बिहार में हम बनेंगे पहले नंबर की पार्टी 

spot_img
spot_img

बक्सर। जनतादल यूनाईटेड दूसरे पायदान की नहीं, बल्कि अपने बूते पर बिहार की नंबर एक पार्टी बनेगी। बिहार की जनता को बीते विधानसभा चुनाव में किये गये भूल का एहसास हो गया है । बिहार की जनता एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ डट कर खड़ी है।

उक्त बातें जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने आज सुबह बक्सर परिसदन के सभागार में पत्रकार वार्ता के दौरान कही । वे दो दिवसीय बक्सर दौरे के अंतिम दिन मीडिया से मुखातिब थे ।एक प्रश्न के जबाब में उन्होंने कहा की पूर्व में हमसे कुछ भूल हुई है। वह अब बीती बातें है।

 

मौजूदा वक्त जदयू का है। हमारी चट्टानी एकता का ही कारण है कि यह सरकार पांच वर्षो का अपना कार्य काल दृढ़ता से पूरा करेगी। उन्होंने बिना नाम लिए राजद की ओर इशारा करते हुए कहा कि कुछ पार्टियां कयास में है। वे कयास लगाते रहे जदयू के सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

यह पूछे जाने पर की क्या जोड़ तोड़ के बलबूते जदयू बिहार में नम्बर एक पार्टी बनेगी। कुशवाहा ने कहा हम जोड़ तोड़ की राजनीति में विश्वास नही रखते।अगर बिहार की सेवाभाव को लेकर कुछ लोग हमारे साथ आना चाह रहे है तो निश्चित हम उनका स्वागत करेंगे।

 

बिहार के मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसे कई लोग हमसे सम्पर्क साध रहे है। राजनीति में मनसा और मतलब खोलने की चीज नहीं इशारों में समझने वाली चीज है। हमारी पार्टी छूत-अछूत से परे की बात सोचती है। देश ने जब भी किसी को अछूत पार्टी समझा है हमने आगे बढ़ कर गले लगाया है। कारण है कि आज के दिन भी बिहार में जदयू बड़े भाई की भूमिका में है।

बक्सर भ्रमण के दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री संतोष निराला कुशवाहा के साथ मौजूद रहे। साथ ही जिले के तमाम जदयू के वरीय पदाधिकारी परिसदन में उपस्थित थे ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें