मई,9,2024
spot_img

करंट लगने से किसान कि मौत, आक्रोशित लोगो ने सड़क किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img
बक्सर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईजरी गांव के खेत में  आज दोपहर विद्युत् तार कि चपेट में आने से दुबरी साह (62 ) की मौके पर ही मौत हो गई।हादसे के वक्त मृतक अपने खेत में धान के बीज डाल रहा था।अचानक वह खेतो से गुजरनेवाली विद्युत तार के सम्पर्क में आ गया जो मौत का कारण बनी।
हादसे कि सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण खेतों से दुबरी के शव को उठकर बक्सर-इटाढ़ी मुख्य पथ पर रख सडक जाम कर दिया।सड़क जाम करनेवाले ग्रामीणों में आक्रोश इस बात का था कि खेतो से होकर गुजरते लुंज-पुंज तार को मरम्मत करने के लिए कई आवेदन स्थानीय विद्युत विभाग को दिया गया,बावजूद हमारी बातो को विभाग अनदेखा करता रहा।
जाम कि सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस जाम स्थल पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा कर सड़क जाम खत्म कराया।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी  है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें