अप्रैल,25,2024
spot_img

बिहार में योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ डॉक्टरों ने चार घंटे ओपीडी को किया ठप

spot_img
spot_img
spot_img
योग गुरू बाबा रामदेव के खिलाफ बिहार के डॉक्टरों ने अपना मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को बिहार के सभी सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों की ओपीडी सेवा को पूरी तरह ठप किया गया। चार घंटों के लिए सूबे के डॉक्टरों ने ओपीडी सेवा को बाधित रखा। इस दौरान इमरजेंसी सेवा को चालू रखा गया। इस बंदी का फैसला IMA ने लिया जिसे कई अन्य डॉक्टर संगठनों का भी साथ मिला. आज बिहार के सभी अस्पतालों में चार घंटे ये विरोध जारी रहा।
बक्सर। एलोपैथी चिकित्सा पद्धति पर योग गुरु रामदेव द्वारा की गई आपत्ति जनक टिप्पणी को लेकर इन्डियन मेडिकल एसोसिएशन की  बक्सर जिला इकाई के सभी चिकित्सको ने शुक्रवार के दिन चार घंटो तक ओपीडी सेवा बंद कर योग गुरु के ब्यान के विरोध में एकजुटता का प्रदर्शन किया।

बिहार में योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ डॉक्टरों ने चार घंटे ओपीडी को किया ठप
आइएमए के जिलाध्यक्ष डॉ महेंद्र प्रसाद एवं सचिव डॉ वीके सिंह ने इस अवसर पर कहा की योग गुरु रामदेव द्वारा एलोपैथी चिकित्सा पद्धति को अपने द्वारा दिए गये बयान में नाकारा साबित करने का प्रयास किया है।जबकि भारत ही नही सम्पूर्ण विश्व इस चिकित्सा पद्धति पर आस्था रखता है। योगगुरु ने कुछ निहित स्वार्थ ऐसा किया।बिहार में योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ डॉक्टरों ने चार घंटे ओपीडी को किया ठप
उन्होंने कहा कि बयान  देना पुनः वापस लेने का खेल राजनितिज्ञों का है।मानवीय सेवा से जुड़े लोगो का नहीं।जिस तरह हम योग के  महत्ता को नही नकारते और आदर करते है।उसी तरह योग गुरु रामदेव को भी एलोपैथ चिकित्सा पद्धति का सम्मान करना चाहिए ना की अनादर। (doctors banded their services for four hours)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें