अप्रैल,23,2024
spot_img

लीजिए बिहार में एक और लूट : स्माल फाइनेंस बैंक में हथियारबंद अपराधियों की बड़ी लूट, गार्ड को पिस्टल से किया जख्मी, आराम से कर्मियों को बनाया बंधक और फिर आठ लाख कैश लेकर हो गए फरार

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर। जिले में डुमरांव थाना क्षेत्र के नंदन गांव स्थित स्माल फाइनेंस बैक से हथियार बंद अपराधियों ने घावा बोल कर आठ लाख रुपये लूट (Armed criminals robbed small finance bank) लिया।

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते रात्री 11 बजे पांच-छह की संख्या में रहे हथियार बंद अपराधियों ने पिस्टल की बट से पहले गार्ड को घायल कर दिया,फिर आराम से बैंक में कार्यरत कुछ कर्मियों को बंधक बना आठ लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।

लूटेरों की सीसीटीवी कैमरे पर नजर नही पड़ने से उसे यू ही छोड़ दिया गया। इसकी वजह से सभी वारदात कैमरे में कैद हो गया। थानाध्यक्ष विन्देश्वरी राम ने बताया की पूर्व में बैंक के देर रात खोले जाने और काम काज करने को लेकर बैंक प्रबंधक को आगाह किया गया था। घटना को लेकर बुधवार सुबह पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त करने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों में से दो जींस पेंट और सभी लुंगी तथा हाफ पेंट की लिवास में थे।लूट के दौरान किसी वाहन का इस्तेमाल नहीं किया गया।गम्भीर रुप से घायल गार्ड का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में जारी है। पुलिस गार्ड के दर्ज बयान के आधार रात्री प्रहर में बैंक में कार्यरत कर्मियों से भी पूछ ताछ करने में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें