अप्रैल,26,2024
spot_img

बक्सर में खौल उठा हैवानियत, आठ वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार, दुष्कर्म की एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img
बक्सर। हैवानियत की सारी हदों को पार कर एक दरिन्दे ने आठ वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है।बलात्कार की इस घटना को लेकर आज महिला थाने में पीड़िता के परिजनों की ओर से एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
घटना को लेकर महिला थाना प्रभारी नीतू प्रिया ने बताया कि नवानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात नितीश कुमार नामक एक व्यक्ति ने गांव की ही एक आठ वर्षीय मासूम को बहलावे में लेकर एक सुनसान जगह पर घिनौनी घटना को अंजाम दे  फरार हो गया।
घटना के बाद बदहाल मासूम द्वारा सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी गई।आक्रोशित परिजनों द्वारा रात में ही इसकी सूचना  नवानगर थाने को देदी गई।जहां स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए बच्ची समेत परिजनों को जिला मुख्यालय स्थित महिला थाना भेज दिया गया।समाचार भेजे जाने तक पुलिस मासूम को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल लाई है।
पीडिता के परिजनों के हवाले से बताया गया है कि आरोपी द्वारा पूर्व में भी बालिका के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था जिसको लेकर गांव में पंचायत भी हुआ था।बावजूद इसके आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बड़ा हादसा...NH 57 पर Rajasthan से Guwahati जा रहा मूंगलफली लदे ट्रक में लगी आग..फिर ये हुआ?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें