अप्रैल,27,2024
spot_img

Bisfi : पंचायतों के गांव में साप्ताहिक हाट बाजार लगने पर तत्काल प्रभाव से रोक

spot_img
spot_img
spot_img

बिस्फी, देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। जिला प्रशासन के निर्देशानुसार कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रखंड मुख्यालय स्थित टीपीसी भवन के सभागार में बीडीओ अहमर अब्दाली की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों के गांव में साप्ताहिक हाट बाजार लगने पर तत्काल प्रभाव से पूरी तरह रोक लगाने पर विचार-विमर्श की गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted

प्रखंड विकास पदाधिकारी अहमर अब्दाली ने कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप की स्थिति के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। तथा सभी निजी हॉट एवं सरकारी हॉट को पूर्णता बंद करने को कहा। वैश्विक महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में साप्ताहिक हाट बाजार लगाए जाने की कार्यवाही पर रोकथाम का निर्णय लिया गया।

इसकी सूचना बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार,पतौना ओपीध्यक्ष विजय पासवान एवं औसी ओपीध्यक्ष कुणाल कुमार को भी दिशा निर्देश दिए गए। यदि किसी व्यक्ति या व्यक्तियों के समूह द्वारा इस आदेश का उल्लंघन किया जाता है,तो उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं के साथ-साथ आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 एवं कोरोनावायरस धाराओं के अधीन विघ सम्मत कार्रवाई को प्रशासन कटिबद्ध होगी सभी लोगों को कोविड-19 का टीका लगाने मास्क पहने सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| पति-पत्नी पप्पू और पूजा....झूल गए फांसी के फंदे पर...उतरी दोनों की लाश...सामने पड़ी थी सुसाइड नोट

सभी जनप्रतिनिधियों,समाजसेवियों,पत्रकारों एवं सभी बुद्धिजीवियों को इस महामारी के समय में सहयोग करने का अपील किया गया। मौके पर प्रखंड प्रमुख शीला देवी,सीओ प्रभात कुमार,बीएसओ मुकेश कुमार सहित कई पदाधिकारी जनप्रतिनिधि एवं हाट बाजार के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें