अप्रैल,24,2024
spot_img

छपरा में दिन-दहाड़े थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने एसबीआई से 1.20 लाख लेकर निकले वृद्ध को लुटा

spot_img
spot_img
spot_img
छपरा। जिले के मशरक बाजार के अति व्यस्त इलाके और थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो उचक्कों ने सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया से एक लाख बीस हजार नगदी निकाल घर जा रहें वृद्ध से झपट्टा मारकर मंगलवार को फरार हो गये।
थाना क्षेत्र के चांद बरवा गांव निवासी केदार सिंह  ने बताया कि वह कोलकाता पुलिस से रिटायर्ड होकर अपने गांव में रहते हैं। मंगलवार की दोपहर मकान बनाने के लिए मशरक बाजार अवस्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में अपने खाते से एक लाख बीस हजार रुपए निकाल झोले में रख रिक्शे से महावीर चौक बस स्टैंड के लिए चलें।
सिद्धात्री मंदिर के पास किराना समान खरीदने के लिए रिक्शा रोक कर उतर रहें थे । इसी दौरान अचानक दो पल्सर बाइक सवार उचक्कों ने झपटा मार झोला छीन फरार हो गए।
घटना की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने पहुंचे और जांच पड़ताल किया । किराना स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच किया जिसमें दो पल्सर बाइक सवार हेमलेट पहने अपराधियों द्वारा छीन भागने की बात सामने आयी है।  थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।
यह भी पढ़ें:  Bihar News | Dream 11 Winner...पॉकेट में बच्चों के दूध के लिए थे 60 रुपए...बना दिया आंद्रे रसेल को अपनी टीम का कप्तान...जीत लिए 1.5 Crore....ये है दीपू ओझा... मैकेनिक Dream 11

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें