अप्रैल,26,2024
spot_img

नालंदा में कोरोना से सदर अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी की मां समेत तीन की मौत, मगर लापरवाह लोग बेखौफ

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। नालंदा में कोरोना के  फिर से पैर पसारने के बाद भी नागरिक लापरवाही बरत रहे है। जबकि कोरोना से यहां तीन जाने चली गई है। एक सप्ताह में कोरोना ने तीन जिंदगियों को लील लिया। सोमवार को सदर अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी की मां की मौत हुई। सरकार ने महामारी से बचाव के लिए नया गाइडलाइन जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna Crime News | युवा जदयू नेता सौरभ सिंह की गोली मारकर हत्या, सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन

 

 

 

इसके बाद भी कुछ लोग लापरवाही बरत रहे हैं। नागरिकों को जागरूक करने की मंशा से सदर डीएसपी ने सोमवार को शहर में पैदल भ्रमण कर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया। जागरूकता के बाद भी नियमों की अवहेलना पर पुलिस डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Election 2024 | Bihar News | Hot Politics|....पूर्णिया में Full On Action...बीमा भारती के दो पीए 10 लाख कैश के साथ धराए

 

 

डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि कोरोना पैर पसारता जा रहा है। इसके बाद भी लापरवाही दिख रही है। मास्क का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। इसके लिए नागरिकों को जागरूक किया गया है। इसके बाद भी नियम का उल्लंघन हुआ तो पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Rohtas News| Excise Department के Joint Secretary Shailendra Nath की मौत, कार का चक्का फटा, पेड़ से टकराई, चालक नाजुक

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें