अप्रैल,26,2024
spot_img

बिहार में अवर निरीक्षक परीक्षा का परिणाम घोषित, आ गया दारोगा-सार्जेंट और जेल उपाधीक्षक पद की परीक्षा का रिजल्ट, देखें पूरी लिस्ट

spot_img
spot_img
spot_img

पटना। बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने सार्जेंट और पुलिस अवर निरीक्षक के साथ-साथ सहायक कारा अधीक्षक का रिजल्ट जारी कर दिया है। पुलिस अवर सेवा आयोग ने मुख्य परीक्षा का परिणाम 16 जनवरी 2021 को जारी किया था।

इसमें शारीरिक जांच परीक्षण के लिए 15231 अभ्यर्थी सफल घोषित हुए थे। इसके साथ ही भूतपूर्व सैनिक कोटि में 453 अभ्यर्थी चयनित हुए थे। दारोगा पद के लिए 2062 अभ्यर्थी सफल हुए हैं।

आयोग में सत्यापन व सहायक अधीक्षक कारा के पद पर चयन के बाद 357 अभ्यर्थी शेष रह गए थे। बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने विज्ञापन संख्या 1- 2019 प्रकाशित किया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Araria News| Woman Gang Raped | मायके में महिला से चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, मकई की खेत में 3 दरिंदे, उसी की साड़ी में हाथ-पैर बांधकर छोड़ा

22 दिसंबर 2019 को प्रारंभिक परीक्षा ली गई थी जिसमें 50072 अभ्यर्थी शामिल हुए थे।

इस लिंक पर देखें पूरी लिस्ट करें क्लिक http://bpssc.bih.nic.in/

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें