मार्च,29,2024
spot_img

बिहारशरीफ में बीच दोपहर शिक्षक से तीन लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया दिन-दहाड़े वारदात को अंजाम

spot_img
spot_img
बिहारशरीफ। हिलसा थाना क्षेत्र के शेती मोड़ के मीना बाजार के समीप शिक्षक से बदमाशों ने गुरुवार की दोपहर दिनदहाड़े तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि शेती मोड़ निवासी बृजनंदन प्रसाद जो सिटी में शिक्षक हैं स्टेट बैंक की शाखा से मकान बनाने के लिए तीन लाख रुपए निकालकर जैसे हैं ऑटो में बैठे वैसे हैं बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने उनके हाथ से बैग झपट कर भाग गये.घटना की सूचना हिलसा थाना पुलिस को दी गई. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।
हिलसा थानाध्यक्ष शरद रंजन ने बताया कि एकंगरसराय- हिलसा मुख्य मार्ग में बदमाशों की ओर से राहगीरों से छिनतेई की घटना की जा रही है. हलांकि एकंगर सराय थाना पुलिस और हिलसा थाना पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है पर अभी किसी तरह की सफलता नहीं मिली है।
आज गुरुवार की दोपहर शिक्षक से तीन लाख लूट लिए जाने की घटना को अंजाम दिया गया है। इस संबंध में भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें