अप्रैल,26,2024
spot_img

बिहार के नालंदा में सोमवार की रात हुई थी शादी आज सुबह मंगलवार को ससुराल की दहलीज पर कदम रखते ही दुल्हन की मौत

spot_img
spot_img
spot_img
बिहारशरीफ| बिहार के नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र के बंधु बाजार से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. बंधु बाजार के निवासी मनोज पंडित के पुत्र विकास की सोमवार की रात शादी हुई थी और आज सुबह दुल्हन ससुराल पहुंची, लेकिन उसने दहलीज पर ही दम तोड़ दिया।
दुल्हन की मौत होने से दोनों परिवार में कोहराम मच गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार के नवादा के निवासी गोपाल पंडित की पुत्री आरती की शादी बिहारशरीफ के सोहसराय बंधु बाजार निवासी मनोज पंडित के पुत्र विकास से सोमवार को हुई थी। उस दौरान सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था।
इसके बाद विकास अपनी दुल्हन को विदा करा कर मंगलवार की सुबह घर लाया। वहीं, दुल्‍हन के घर आने के बाद उसे गाड़ी से उतारने की रस्‍म की तैयारी चल रही थी, लेकिन इस बीच उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद खुशी की माहौल अचानक गम में बदला गया।
शादी के बाद घर पहुंची दुल्‍हन की दूल्‍हा के घर की महिलाएं गाल सिकाई कर रही थीं, उसी दौरान दुल्हन की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हालांकि इस दौरान दोनों परिवार के लोग कोरोना के भय से भी आशंकित थे. इसी बीच दुल्‍हन की कोरोना जांच भी हुई, लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आयी है।
पेट दर्द की शिकायत नजरअंदाज करना पड़ा महंगा
 मृतका आरती के भाई की मानें तो कल रात से उसे पेट दर्द और उल्टी हो रही थीं.शादी के कारण कोई ध्यान नहीं दे रहा था.आज सुसराल पंहुचते ही उसकी अचानक तबीयत खराब हो गयी जिसके बाद उसकी मौत हो गयी. मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया. यकीनन बेटी के डोली में विदा होने के चंद घंटों में ही उसे अर्थी पर विदा करने पर मजबूर होना पड़ा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें