अप्रैल,27,2024
spot_img

बिहार में जमीनी विवाद में पिता की खेत पर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुत्र बेचना चाहता था जमीन, कर दी पिता की हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। राजगीर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर पुत्र ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह घटना गुरुवार की सुबह 9:00 बजे की बताई जा रही है।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हसनपुर गांव निवासी राम किशोर प्रसाद अपने खेत की ओर गए थे । जहां खेत की जुताई मजदूरों से करवा रहे थे। वहीं उसका पुत्र बबलू कुमार आया और बातों बातों में उलझ कर लाठी डंडे से उनकी पिटाई शुरू कर दी जिससे गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई।

 

इधर बबलू के मां ने बताया कि जमीन का विवाद वर्षों से चला रहा था। बबलू जमीन बेचना चाहता था जबकि पिता बेचने से मना कर रहे थे। इसीलिए दोनों के बीच कहा सुनी होने लगी, जो मारपीट में बदल गई जिससे उनकी हत्या हो गई।

राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामला भूमि विवाद का बताया जा रहा है। इसी में पुत्र ने पिता की हत्या कर दी है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की अनुसंधान शुरू कर दी गई है। वहीं शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया गया है। Son killed father in land dispute

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें