अप्रैल,24,2024
spot_img

अवैध संबंध में गिरफ्तार तीन बच्चों की मां ने बिहारशरीफ थाने में की खुदकुशी, महिला संत्री समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

spot_img
spot_img
spot_img
बिहारशरीफ। जिले के रहुई थाना अंतर्गत तीन बच्चों की मां ने थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रहुई गांव निवासी अंजू देवी का प्रेम प्रसंग लाल बाबू के साथ चल रहा था।
उसके पति रामेश्वर प्रसाद कहीं बाहर काम करता था।दोनों का प्रेम इतना परवान चढ़ा की लाल बाबू के साथ वह फरार हो गई थी। जिसकी प्राथमिकी रहुई थाना में अपहरण का दर्ज किया गया था।
रहुई थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों युगल प्रेमी को पटना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर रविवार की रात्रि रहुई थाने लाई थी।वहीं महिला संत्री जब रात में सो गई तो महिला ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।घटना से पुलिस वालों में हड़कंप मच गया।
घटना की सूचना आरक्षी अधीक्षक नालंदा को मिली तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए महिला संत्री सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और महिला की शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें