मार्च,28,2024
spot_img

बिहार में Mob-litching, भूमि विवाद में बड़े भाई ने छोटे को मार दी गोली, ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, ग्रामीणों ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला

spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। परवलपुर थाना क्षेत्र के सोन गांव में भूमि विवाद को लेकर रविवार को बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया। आक्रोश में ग्रामीणों की भीड़ ने बड़े भाई को घेरकर वेरहमी से पिटाई कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजनों ने उसे (Mob-litching victim accused dies) इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि परवलपुर थाना क्षेत्र के सुनचरी गांव निवासी रमेश कुमार का अपने छोटे भाई सुजीत कुमार से बरसों से भूमि विवाद चला रहा था.रविवार की सुबह दोनों भाई में कहासुनी हो गई जिससे आक्रोशित होकर बड़े भाई ने छोटे भाई को गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया घटना से आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और बड़े भाई को बेरहमी से पिटाई कर दिया.जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना की सूचना परवलपुर थाना पुलिस को दी गई. जो घटनास्थल पर जाकर स्थिति का जायजा लेते हुए शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है.इस संबंध में एक प्राथमिकी परवलपुर थाने में दर्ज की गई है.पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गयी है

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें