अप्रैल,24,2024
spot_img

बिहारशरीफ में बारातियों से भरी वैन पलटी, एक बालक की मौके पर मौत, आठ गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img
बिहारशरीफ। जिले में सरमेरा थाना क्षेत्र के बड़की छरियारी गांव के समीप वैन पलट जाने से एक बालक की मौत हो गई, जबकि आठ लोग जख्मी हो गए।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि बड़की छड़ीयारी से गांव से बाराती तेतरावा गांव गई थी।जहां से गुरुवार की सुबह 8:00 बजे बारात लौट रही थी वहीं चालक ने छरियारी गांव के पास वैन अनियंत्रित हो गयी और गड्ढे में पलट गई। जिससे एक 16 वर्षीय बालक चिंटू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि आठ अन्य लोग जख्मी हो गए।
घटना की सूचना सरमेरा थाना पुलिस को दी गई जो मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए सभी जख्मी व्यक्तियों को इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। इस संबंध में एक प्राथमिकी सरमेरा थाना में दर्ज की गई है। वैन को जब्त कर लिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें