अप्रैल,25,2024
spot_img

सेक्स रैकेट चलाने वालों का खूनी खेल, sex racket चलाने वालों ने महिला को उतारा मौत के घाट, गला काटकर महिला की हत्या, बेटी ने कहा-संजीत ले गया था मां को और रात में वहीं मिली खून से सनी लाश जिस मकान में चलता है सेक्स का कारोबार

spot_img
spot_img
spot_img

बिहारशरीफ। लहेरी थाना क्षेत्र के भैसासुर रांची मुख्य मार्ग में काशीतकिया के समीप किराए के मकान में एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। यह घटना सोमवार की  (A woman dead body found in bihar Sarif) रात्रि की बताई जा रही है।

 

घटना की सूचना मंगलवार की सुबह लहेरी थाना पुलिस को दी गई है,जो घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नूरसराय थाना क्षेत्र के अजयपुर गांव निवासी राम प्रवेश मिस्त्री की 40 वर्षिय पत्नी रिंटु देवी किराये के मकान में रहती थी उसकी पहली शादी दस वर्ष पूर्व राम प्रवेश मिस्त्री से हुयी थी, जब पहले पति ने उसे छोड़ दिया तो उसने दुसरी शादी राहुल कुमार के साथ कर ली और अलग किराये के मकान में अपने बच्चों के साथ रह रही थी।

मृतिका की छोटी बेटी सिमरन ने बताया कि सोमवार दोपहर संजीत नामक युवक आया और मां की तबियत खराब कहकर साथ ले गया। उसी दिन रात को दीपनगर थाना क्षेत्र के बृजनंदन सिंह के मकान में उसकी मां का शव खून से लथपथ मिला था। चर्चा है कि उक्त मकान में सेक्स रैकेट (Bloody game of sex racket runners) चलाने का काम किया जाता है।इस आलोक में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

पुलिस मामले की तहकिकात में जुट गयी है। नालंदा के सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।जांच के बाद एक महिला समेत दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

वहीं थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मोबाइल लोकेशन कर अपराधियों की जांच पड़ताल की जा रही है।मृतिका के पास भी मोबाइल फोन बरामद की गई है।उसकी भी जांच की जा रही है।जल्द ही संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें