मार्च,28,2024
spot_img

…बिहार से बड़ी ख़बर :14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, मरा समझकर झाड़ी में फेंका, जिंदा थी वो, अगली सुबह कराहने की आवाज सुन हरकत में आए ग्रामीण, बाहर निकाला

spot_img
spot_img

बिहार से बड़ी ख़बर आ रही है जहां, 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे मरा समझकर झाड़ी में फेंक दिया गया। मगर वो जिंदा थी, अगली सुबह कराहने की आवाज सुन हरकत में आए आस-पास के ग्रामीण, बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार, नालंदा जिले के वेना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. घटना वेना गांव की बतायी जा रही है.

बताया गया है कि शुक्रवार सुबह किशोरी के साथ छह वहशियों ने दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया और किशोरी को मरा समझकर बगीचे की झाड़ी में फेंक दिया. जब सुबह कुछ राहगीरों ने बच्ची की कराहने की आवाज सुनी तो ग्रामीणों के सहयोग से उसे झाड़ी से बाहर निकाला। किशोरी ने आपबीती सुनायी.

घटना की सूचना वेना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने गांव पहुंचकर किशोरी से पूछताछ की। किशोरी के बयान पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही किशोरी को मेडिकल जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में एक प्राथमिकी वेना थाना में दर्ज हुई है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें