मार्च,29,2024
spot_img

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फिर हो गए पॉजिटिव

spot_img
spot_img

पटना। बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद करते हुए कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। बीती रात मदन मोहन झा ने ट्वीट कर संक्रमित होने की बात सार्वजनिक की।

साथ ही, उन्होनें एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होनें बाकी करीबी लोगों से भी जांच कराने का अनुरोध किया है। हद और विचारणीय यह है कि उन्होनें कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था। पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने पहला डोज लिया था। इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया।

यह भी पढ़ें:  Jammu-Kashmir Accident News | Bihar News | जम्मू-कश्मीर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी कैब, बिहार के 9 मजदूरों समेत 10 लोगों की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें