अप्रैल,27,2024
spot_img

Bihar New Corona Case: 24 घंटे में बिहार में कोरोना संक्रमण के 212 नए मामले, दरभंगा में जानिए कितने मिले पॉजिटिव

spot_img
spot_img
spot_img
पटना। बिहार में बीते 24 घंटों के दौरान 212 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है। इस दौरान 355 मरीज ने कोरोना को मात भी दी है। पटना में सबसे ज्यादा उन 39 नए मरीजों मिले हैं।
राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर शाम जारी आंकड़ों के मुताबिक राजधानी पटना के अलावा जिन जिलों में दो अंकों में कोरोना मरीजों की पहचान की गई है, उनमें सारण 21, पूर्णिया में 17, दरभंगा में 16 और मुंगेर में 10 नए मरीज मिले हैं। बीते 24 घंटों में राज्य के 33 जिलों में नए मरीजों की पहचान की गई है, जबकि पांच जिलों में एक भी संक्रमित नहीं मिले।
बुलेटिन के मुताबिक बीते 24 घंटे में कुल 1,07,167 सैम्पल की जांच हुई है। अब तक कुल 7,08,586 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 2557. है। वहीं रिकवरी प्रतिशत 98.32 है।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Araria News| Woman Gang Raped | मायके में महिला से चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, मकई की खेत में 3 दरिंदे, उसी की साड़ी में हाथ-पैर बांधकर छोड़ा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें