अप्रैल,19,2024
spot_img

लखनऊ होकर 25 जून को चलेगी मुंबई सेंट्रल-भागलपुर स्पेशल ट्रेन, समस्तीपुर-राजकोट स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ होकर 26 जून और 03 जुलाई को

spot_img
spot_img
लखनऊ। यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए रेलवे प्रशासन 09117 मुंबई सेंट्रल-भागलपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन लखनऊ होते हुए एक फेरे के लिए 25 जून को करेगा। इससे यात्रियों को प्रतीक्षा सूची से राहत मिलेगी।
रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार ने गुरुवार को बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए 09117 मुंबई सेंट्रल-भागलपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन कानपुर सेंट्रल, लखनऊ, बाराबंकी, गोंडा और गोरखपुर रेलवे स्टेशन होते हुए 25 जून को एक फेरे के लिए किया जाएगा। इसी तरह से वापसी में 09118 भागलपुर-मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन का संचालन 28 जून को एक फेरे के लिए लखनऊ होकर किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि 09177 मुंबई सेंट्रल-भागलपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन कानपुर सेंट्रल, लखनऊ और गोरखपुर रेलवे स्टेशन होते 30 जून को किया जाएगा। इसी तरह से वापसी में 09178 भागलपुर-मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन का संचालन 26 जून एवं 03 जुलाई को लखनऊ होकर दो फेरों के लिए किया जाएगा।
इसके अलावा 09521 राजकोट-समस्तीपुर स्पेशल ट्रेन का संचालन 30 जून को कानपुर सेंट्रल, लखनऊ और गोरखपुर होते हुए किया जाएगा। वापसी में 09522 समस्तीपुर-राजकोट स्पेशल ट्रेन का संचालन 26 जून एवं 03 जुलाई को लखनऊ होकर दो फेरों के लिए किया जाएगा। इन स्पेशल ट्रेनों के सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे। इसमें कंफर्म टिकट पर ही यात्री सफर कर सकेंगे। यात्रियों के लिए कोरोना  नियमों का पालन करना अनिवार्य है।
यह भी पढ़ें:  School News | Bihar News | गर्मी की थपेड़ों से School की Timing Changed...अब Private और Government Schools में 10th तक की कक्षा सुबह 11:30 तक ही

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें