अप्रैल,25,2024
spot_img

बिहार फिर एक और देह व्यापार, घर का दरवाजा खोलते ही पुलिस को मिली ऐसी युवती, पुलिस वालों को करनी पड़ी आंखें बंद, मौके से युवती समेत तीन गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर। स्थानीय जगदीशपुर में एक घर के अंदर एक युवती के साथ युवकों को पुलिस ने देह व्यापार में गिरफ्तार किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाया तो दंग रह गई। कपड़े की दुकान के ऊपर बने कमरे में दो युवक और एक युवती तीन चार घंटे से बंद हैं। युवती स्थानीय नहीं है। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने तक दोनों युवक एक युवती के साथ कमरे में बंद थे।

 

हद तब हुई जब पुलिस को काफी देर तक दरवाजा खुलने का इंतजार करना पड़ा। मगर, शर्मनाक यह, पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो दंग रह गई। अंदर युवती पूरी तरह कपड़े के बगैर मिली। मौके से पुलिस ने तीन लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

 

जानकारी के अनुसार, जगदीशपुर बाजार का है। यहां स्थित एक घर के अंदर देह व्यापार चल रहा था। घर के अंदर एक युवती और दो युवक मौजूद थे। घर के एक सदस्य को छोड़कर बाकी दूसरे घर पर मौजूद थे। सूचना पर पुलिस ने घर पर छापेमारी की। पुलिस ने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। घर गौरव नाम के व्यक्ति का था।

बिहार फिर एक और देह व्यापार, घर का दरवाजा खोलते ही पुलिस को मिली ऐसी युवती, पुलिस वालों को करनी पड़ी आंखें बंद, मौके से युवती समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस ने तीनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। मामला जगदीशपुर बाजार का है। यहां स्थित एक घर के अंदर देह व्यापार चल रहा था। घर के अंदर एक युवती और दो युवक मौजूद थे। घर के एक सदस्य को छोड़कर बाकी दूसरे घर पर मौजूद थे। सूचना पर पुलिस ने घर पर छापेमारी की। पुलिस ने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। घर गौरव नाम के व्यक्ति का था।

 

पुलिस ने गौरव और मोनू कुमार को गिरफ्तार किया है। साथ ही छपरा जिले की लड़की को भी पुलिस ने पकड़ा। पुलिस तीनों को पकड़कर जगदीशपुर थाने ले आई। पूछताछ के दौरान मामला देह व्यापार का निकला। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

पुलिस लड़की के परिजनों से संपर्क साधा है। डीएसपी सह थानाध्यक्ष विपिन बिहारी ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी गौरव के घर में देह व्यापार का धंधा होता है। गौरव अपने दुकान के ऊपर वाले कमरे में बराबर लड़की लाता है और अपने दोस्तों के साथ देह व्यापार का धंधा करता है। सूचना के आधार पर ही पुलिस ने यहां छापेमारी करके तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें