अप्रैल,26,2024
spot_img

बाकां में हथियार बंद अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से दो लाख लूटे

spot_img
spot_img
spot_img

बांका। बिहार में लगातार ताबड़तोड़ बुधवार को लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। समस्तीपुर से लेकर किशनगंज और अब बाकां।

 

 

 

हर तरफ अपराधियो ने एक साथ दबिश देकर साबित कर दिया कि बिहार में कानून व्यवस्था इस लॉकडाउन के मौसम में विफल साबित हो रहा है।

 

जानकारी के अनुसार, अमरपुर थाना के रजौन-अमरपुर मार्ग के लक्ष्मीपुर गांव के पास हथियार बंद अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से दो लाख की लूट को अंजाम देकर सनसनी फैला दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गया। सीएसपी संचालक अमन कुमार ने बताया कि वह यूसीओ बैंक डुमरामा से अपने सीएसपी सेंटर तारडीह गांव जा रहा था। इसी बीच रास्ते में घात लगाए हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

सीएसपी संचालक जबतक संभल पाते तबतक अपराधी फरार हो गए। सीएसपी संचालक अमन कुमार इसकी सुचना अमरपुर पुलिस को दी है घटना की जानकारी मिलते ही अमरपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर घटना की तहकीकात व पूरे मामले के पर्दाफाश में जुटते हुए अपराधियों की गिरप्तारी मेे जुट गई है। साथ ही आसपास के थाने को सूचना देकर बाइक व संदिग्ध की जांच शुरू कर दी हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें