मार्च,29,2024
spot_img

Bhagalpur : लालू यादव फोन कांड से चर्चा में आए पिरपैंती से भाजपा विधायक ललन कुमार के फर्जी फेसबुक आईडी से मांगें जा रहे लोगों से पैसे

spot_img
spot_img
भागलपुर। लालू यादव फोन कांड के बाद चर्चा में आये भागलपुर जिले के पीरपैंती से भाजपा विधायक ललन कुमार फेसबुक पर आईडी से लोगों से पैसे की डिमांड कर रहे हैं।अपनी पहली सैलरी से भैंस खरीदकर उसकी फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने जैसे अपने अनोखे अंदाज की वजह से वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर फेसबुक की वजह से विधायक चर्चा का विषय बन गए हैं।
दरअसल, फेसबुक पर विधायक की आईडी से लोगों से पैसे की डिमांड की जा रही थी। जब उनकी फ्रेंड लिस्ट के लोगों ने उन्हें फोन कर मामले की जानकारी दी तो विधायक खुद हैरान रह गए और तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है विधायक का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर दोस्तों से रुपये मांगे जा रहे थे।
विधायक ललन कुमार का फोटो लगाकर एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाया गया है। इस आईडी से कई लोगों को मैसेज कर रुपये की मांग की गई है। फेसबुक मैसेंजर से अपने मित्र का एक्सीडेंट होने की बात कह पे फोन से रुपये मांगे जा रहे हैं।
मित्र का एक्सीडेंट होने की बात बताकर छोटी सी हेल्प करने का मैसेज कई लोगों को आया और जल्द रुपया ट्रांसफर करने को कहा। हालांकि सभी से अलग-अलग राशि की मांग की गई है। जब कई लोगों को मैसेंजर पर इस तरह का मैसेज आना शुरू हुआ तो लोगों ने इसकी सूचना फोन पर विधायक को दी।
विधायक ने बताया कि कई लोगों ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि उन्‍होंने किसी दोस्त से रुपये की मांग नहीं की है और न ही उनके कोई दोस्त एक्‍सीडेंट हुआ है। विधायक ललन कुमार ने अपना फेसबुक आईडी लॉक कर दिया है। उन्‍होंने कहा उनका फोटो लगाकर फेक आईडी बनाकर कोई और यह काम कर रहा है। उन्होंने लोगों को इस तरह के मैसेज से सतर्क रहने की बात कही। विधायक ने इस मामले को लेकर आईटी सेल पटना में शिकायत दर्ज की है।
उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना लगातार घट रही है। ऐसे लोगों पर आईटी सेल सख्त कार्रवाई करें। उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी कई बार विधायकों की फेक प्रोफाइल बनाकर साइबर अपराधी लोगों से रुपये की डिमांड कर चुके हैं। गोपालगंज से भाजपा विधायक और सहकारिता मंत्री सुभाष सिंह और पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह का भी फेक फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से रुपये की मांग की जा चुकी है।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News : Gaighat में सड़क से 50 फीट पर...फेंका मिला युवक का शव, हत्या या...?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें