अप्रैल,27,2024
spot_img

Crime in Bihar: बिना नंबर के बोलेरो से 167.5 लीटर बीयर जब्त, पढ़िए विस्तार से क्या है पूरा मामला

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया। सिरिसिया ओपी की पुलिस ने बुधवार की शाम में बोलेरो में लदे 335 केन बीयर (167.5 लीटर) को जब्त किया है। बोलरो में सवार एक पुरुष तथा एक महिला को मामले में गिरफ्तार किया गया है।

सिरिसिया ओपी के प्रभारी प्रणय कुमार ने गुरुवार को बताया कि बेतिया-लौरिया मार्ग में आजाद चौक पर शाम में पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इस बीच एक बिना रजिस्ट्रेशन नंबर का बोलेरो वहां आया। वाहन जांच में लगी पुलिस को देख कर चालक बोलेरो को आजाद चौक से सिरिसिया गांव की ओर मोड़ लिया।

पुलिस ने बोलेरो का पीछा किया और सिरिसिया ओपी के समीप उसे पकड़ लिया। बोलेरो की तलाशी ली गई तो उसमें से 335 केन बीयर बरामद हुआ। पुलिस ने बोलेरो चालक सहित एक महिला को हिरासत में ले लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक अजहरुद्दीन सिद्दीकी और महिला मौसमी कुशीनगर उत्तर प्रदेश के रामकोला थाना के रहने वाले हैं। पुलिस इनसे जब्त बीयर के संबंध में पूछताछ कर रही है।
crime-in-bihar-167-5-liters-of-beer-seized-in-bettiah-bihar-from-bolero-without-number-read-the-whole-matter-in-detail
Crime in Bihar: 167.5 liters of beer seized in Bettiah, Bihar from bolero without number read the whole matter in detail | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें