अप्रैल,25,2024
spot_img

बेतिया में पीएनबी से कैश निकालकर निकले, दिन-दहाड़े बाइक की डिक्की तोड़ 2.7 लाख की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया। बेतिया शहर के पावर हाउस के समीप गुरुवार की दोपहर प्यारे कुमार की बाइक की डिक्की से 2 लाख 7 हजार रुपये अपराधियों ने उड़ा लिए।

 

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया कदमवा टोला निवासी प्यारे कुमार पंजाब नेशनल बैंक से रुपये की निकासी कर बाइक से घर लौट रहे थे। प्यारे कुमार ने बताया कि करीब 12 बजे दिन में चेक के माध्यम से बैंक से रुपए की निकासी करने के बाद उन्होंने रुपये को बाइक की डिक्की में रख लिया।

बाइक लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाश ने चलती बाइक में ही डिक्की तोड़ दिया और रुपये निकाल लिया। बाइक के पीछे आ रहे लोगों ने आवाज देकर रुपये निकाले जाने की जानकारी दी। तब तक बदमाश पश्चिम दिशा की ओर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

घटना के बाद प्यारे कुमार ने इसकी सूचना नगर पुलिस को दी। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि डिक्की से रुपये निकालने की सूचना मिली है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।(Betttiah me bick ke diki tore 2.7 lakh ki loo)

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें