अप्रैल,25,2024
spot_img

बेतिया में बुधवार की शाम 5 बजे हथियार के बल पर व्यवसायी से 5.5 लाख की लूट

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया। बेतिया-चनपटिया मुख्य मार्ग में बुधवार की शाम करीब पांच बजे खरदेउर महना के समीप सशस्त्र बदमाशों ने चनपटिया के व्यवसायी चंदन कुमार से हथियार के बल पर 5 लाख 50 हजार रुपये लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश चनपटिया की ओर फरार हो गए।

 

सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। चनपटिया के श्याम सिनेमा हॉल के समीप के रहने वाले चंदन कुमार के मामा संजय कुमार का पूर्णिया के गुलाबबाग में चूड़ा मिल है।

चंदन अपने मामा के साथ साझेदारी में काम करता है। बुधवार को चंदन अपने साथी चितरंजन शर्मा के साथ हथुवा से लहना की वसूली कर बाइक से चनपटिया आ रहा था। रास्ते में खरदेउर महना के समीप काले रंग के पल्सर बाइक खड़ा कर तीन बदमाश मुंह बांधे खड़े थे। बदमाशों ने चंदन को रोक लिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

इसी बीच बेतिया की दिशा से दूसरे बाइक पर तीन बदमाश वहां पहुंच गए। उनमें से दो ने भी अपने चेहरे को कपड़े से बांध रखा था। बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर चंदन कुमार से रुपयों भरा बैग छीन लिया जिसे उसने अपने शर्ट के भीतर सीने से बांधा हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश चनपटिया की ओर भाग गए। बदमाशों के भागने के बाद चंदन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय, चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार, बलथर थानाध्यक्ष राजेश झा, गोपालपुर थानाध्यक्ष राजरूप राय, कुमारबाग ओपी प्रभारी राणा प्रसाद मौके पर पहुंच गए है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। Apradhio ne cura mill malik se 5.50 lakh loota

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें