मार्च,28,2024
spot_img

बेनीपट्टी के बैंकों में सुरक्षा तंत्र होगा मजबूत, लगेंगे सायरन, सीसीटीवी को दुरूस्त करने का आया फरमान

spot_img
spot_img

मधुबनी पुलिस मुख्यालय के निर्देश के आलोक में बेनीपट्टी थाना परिसर में एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह की अध्यक्षता में सभी बैंक के प्रबंधकों, कर्मियों, सीएसपी संचालकों की बैठक हुई। जिसमें बैंक और ग्राहक सेवा केंद्रों की सुरक्षा पर बल दिया गया।

उक्त बैठक में एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह और प्रशिक्षु डीएसपी सह एसएचओ राकेश कुमार रंजन ने कहा कि सभी प्रबंधक, बैंक के अंदर सहित बाहर सड़क की ओर सीसीटीवी कैमरा लगाना सुनिश्चित करें। साथ ही साथ बैंक के सायरन को भी दुरूस्त रखे। इसके साथ ही ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक भी केंद्र को सीसीटीवी कैमरे से लैस कर ले। बैंक से अधिक कैश लेकर निकलने से पहले थाना पुलिस को सूचना दें, ताकि पुलिस सुरक्षा प्रदान कर सके।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें